logo-image

India vs Pakistan Asia Cup 2018 : जानिए मैच कहां और कितने बजे से, टीमें, Online telecast

एशिया कप की बात की जाए तो भारत ने छह बार पाकिस्तान को हराया तो वहीं पांच बार पाकिस्तान जीत हासिल करने में सफल रहा है। अब पाकिस्तान इस रिकॉर्ड को बराबरी पर लाने की कोशिश करेगा।

Updated on: 19 Sep 2018, 03:47 PM

दुबई:

क्रिकेट के दो चिरप्रतिद्वंदी टीम भारत और पाकिस्तान के बीच आज एक बार फिर महामुकाबला होने जा रहा है। एशिया कप 2018 के भारत अपने दूसरे मुकाबले में बुधवार को पाकिस्तान के साथ दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में उतरने जा रहा है। बता दें कि मौजूदा एशिया कप अभी तक काफी अनिश्चितताओं और अचंभित करने वाला रहा है जहां श्रीलंका जैसी मजबूत टीम को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वहीं भारत को भी मंगलवार को हांगकांग की टीम को कड़ी टक्कर मिली।

ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच 50 ओवरों का यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित होने वाला है। भारतीय टीम मौजूदा एशिया कप चैंपियन है। ऐसे में उसे साख बचाने की भी चुनौती मिलने वाली है।

एशिया कप की बात की जाए तो भारत ने छह बार पाकिस्तान को हराया तो वहीं पांच बार पाकिस्तान जीत हासिल करने में सफल रहा है। अब पाकिस्तान इस रिकॉर्ड को बराबरी पर लाने की कोशिश करेगा।

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि विराट कोहली की अनुपस्थिति का भारतीय टीम पर प्रभाव पड़ेगा। ऐसे में मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की जिम्मेदारियां बढ़ने वाली है।

भारत-पाकिस्तान महामुकाबले की पूरी जानकारी

एशिया कप का सबसे अहम मुकाबला बुधवार (19 सितंबर) भारतीय समयानुसार शाम 5:00 बजे से शुरू होगा

कहां खेला जाएगा मैच

भारत-पाकिस्तान का यह मुकाबला यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं मैच

मैच का प्रसारण शाम 5 बजे से स्टार स्पोर्ट्स-1 और 1-एचडी पर होगा

ऑनलाइन मैच देखने के लिए

आप इस रोमांचक मुकाबले को hotstar.com पर लाइव देख सकते हैं, इसके अलावा लाइव स्कोर अपडेट्स के लिए newsnationtv.com पर भी देख सकते हैं।

संभावित टीमें

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), लोकेश राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दूल ठाकुर और खलील अहमद।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमन, हारिश सोहेल, हसन अली, इमाम उल हक, जुनैद खान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्मान खान।

क्रिकेट से जुड़ी हर अपडेट्स के लिए क्लिक करें