logo-image

Asia Cup 2018, IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान को हराया, ट्विटर पर दिग्गजों ने इस अंदाज में दी बधाई

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा कि लगातार मैच होने के बावजूद भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम जीत के लिए बधाई.

Updated on: 20 Sep 2018, 07:28 PM

नई दिल्ली:

एशिया कप 2018 में बुधवार को टीम इंडिया ने पाकिस्तान को ग्रुप A मुकाबले में 8 विकेट से धूल चटा दी है. पिछली बार पाकिस्तान ने भारत को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी, लेकिन बुधवार को भारत ने उस हार का बदला ले लिया है. भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर दिग्गजों की बधाई संदेश का तांता लग गया है.

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा कि लगातार मैच होने के बावजूद भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम जीत के लिए बधाई.

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज विरेंदर सहवाग ने भारतीय टीम के शानदार प्रयास और जीत के लिए टीम इंडिया को दी बधाई.

और पढ़ें: Asia Cup 2018 : पाकिस्तान को हरा भारत ने रचा इतिहास, बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड 

वहीं भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी सभी गेंदबाजों और बल्लेबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के लिए बधाई दी.

मशहूर अभिनेत्री और आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने भी भारतीय टीम की जीत के लिए बधाई दी.

पूर्व गेंदबाज आर पी सिंह ने भी भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए कहा मेन इन ब्लू को ढेर सारी बधाई.

गौरतलब है कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया. गेंदों की लिहाज से पाकिस्तान पर भारत की यह सबसे बड़ी जीत है.

और पढ़ें: Asia Cup 2018, IND vs PAK: जानें पाकिस्तान पर जीत के बाद क्या बोले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 

भारत और पाकिस्तान आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल के बाद बाद से पहली बार भिड़े हैं. चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया था, लेकिन अब भारत ने पाकिस्तान को हराकर हिसाब चुकता कर लिया है. भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है. उसने अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया था.