.

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज ने विनर बनने के बाद किया ये ट्वीट

शिल्पा जब बिग बॉस में आईं तो विकास गुप्ता ने रोमित और उनके मैटर पर चर्चा की, जिसकी वजह से यह बात हाईलाइट हुई।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jan 2018, 10:07:16 AM (IST)

मुंबई:

शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस सीजन 11' की विनर बन चुकी हैं। 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल को लेकर हुए विवाद के बाद टीवी इंडस्ट्री में उनकी गलत छवि बनाई गई थी। ऐसे में इस शो के जरिए उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह असलियत में कैसी हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पुराने रिश्ते की कड़वाहट भी कम होती दिखी। यहां हम बात कर रहे हैं, शिल्पा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज की।

जी हां, रोमित और शिल्पा का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया। बात शादी तक पहुंची और कार्ड भी बंट चुके थे, लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही शिल्पा ने यह रिश्ता ठुकरा दिया।

इस कपल का ब्रेकअप काफी तल्खी भरा रहा। इसके बाद भी रोमित ने पूरे सीजन शिल्पा का साथ दिया। वह कई इंटरव्यू में भी उनका सपोर्ट करते नजर आएं। साथ ही विनर घोषित होने से पहले और बाद में उन्होंने शिल्पा के पक्ष में ट्वीट भी किया।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: इस वजह से शो की विनर बनीं शिल्पा शिंदे, देखें पूरा सफर

रोमित ने ट्विटर पर लिखा, 'आज सबसे ज्यादा योग्य और बेस्ट कंटेस्टेंट जीता है.. इतना प्यार और सपोर्ट करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया..।'

सीजन का विनर अनाउंस होने से पहले भी रोमित ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'थैंक्यू फैंस.. आप बेस्ट कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि असली विनर कौन हैं... गॉड ब्लेस.. Shilpa Shinde For The Win'

Thankyou Fans & well wishers u r truly supporting the Best among the rest!! Thanks to #twitter we know who the Real Winner is..God Bless🤘🏻#BB11  #BiggBoss11  #BiggBossFinale #BB11Update #ColorsTV #Shilpians #BiggBoss  #BB11Finale Shilpa Shinde For The Win

— Romit Raj Prasher (@RajRomit) January 13, 2018

गौरतलब है कि शिल्पा जब बिग बॉस में आईं तो विकास गुप्ता ने रोमित और उनके मैटर पर चर्चा की, जिसकी वजह से यह बात हाईलाइट हुई।

रोमित राज और शिल्पा की मुलाकात एक शो की शूटिंग के दौरान हुई थी। वह शिल्पा से तीन साल छोटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे ने ही शादी तोड़ दी। शिल्पा ने करीब 7 साल बाद शादी तोड़ने की वजह बताई। उनका कहना है कि उन्हें अहसास हुआ कि रोमित एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं होंगे।

बता दें कि रोमित राज शादीशुदा हैं। उन्होंने शिल्पा से ब्रेकअप के बाद टीना कक्कड़ से शादी की। दोनों को एक बेटी भी है।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शिंदे ने हिना खान को हराकर बिग बॉस 11 का खिताब जीता