सैफ अली खान की 'शेफ' रिलीज, फूड और फैमिली का जायकेदार कॉम्बिनेशन है फिल्म

| Last Updated:

मुंबई :

सैफ अली खान की मूवी 'शेफ' 6 अक्टूबर को रिलीज हो गई। यह फिल्म खाना, महत्वाकाक्षाएं और परिवार को लेकर बुना गया है, जिसमें मॉडर्न फैमिली ड्रामा है। कहानी काफी नई है, लेकिन बीच-बीच में खिंची सी भी लगती है। आइए पढ़ते हैं कि ये आपको थियेटर तक खींच पाती है या नहीं...

ये है फिल्म की कहानी

यह कहानी दिल्ली में रहने वाले रोशन कालरा (सैफ अली खान) की है। उसे बचपन से ही खाना बनाना काफी पसंद होता है, लेकिन उसके पिता रोशन को इंजीनियर बनाना चाहते हैं। वह घर छोड़कर भाग जाता है और शेफ बन जाता है। आपको फिल्म में फैमिली का प्यार और सपोर्ट देखने को मिलेगा। अगर बात करें गानों की तो म्यूजिक ठीक-ठाक है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख के ऑफिस की कैंटीन पर BMC ने चलाया बुलडोजर

कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग

रोशन कालरा के किरदार में सैफ अली खान ने दमदार एक्टिंग की है। वहीं मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस पद्मप्रिया जानकीरमन ने भी सिंगल मदर का रोल निभाकर सभी का दिल जीत लिया है। वहीं सैफ के दोस्त बने शोभिता धूलिपाला ने भी शानदार अभिनय किया है। चंदन रॉय सान्याल, मिलिंद सोमन और स्वर काम्बले ने भी बेहतरीन काम किया है।

30 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म काफी रिफ्रेशिंग है। अगर आपको हल्की-फुलकी कॉमेडी और थोड़ा सा ड्रामा पसंद है तो 'शेफ' देखने जरूर जाएं।

ये भी पढ़ें: Flashback: अमिताभ बच्चन की ये तस्वीरें... जो शायद ही देखी होंगी आपने

First Published: