KURL-ON ने बेंगलुरु में लॉन्च किया सबसे हल्का मैट्रेस, जानें कीमत

| Last Updated:

नई दिल्ली :

क्या आप सोते वक्त करवटें बदलते हैं? सुबह उठते ही थकान महसूस करते है? अगर आपका जवाब हां है तो, कहीं आरामदायक नींद न आने का कारण आपका मैट्रेस तो नहीं।कई मैट्रेस केवल अच्छी नींद के लिए ही नहीं, बल्कि हेल्थ के लिए भी फायदेमंद होते हैं। देश की सबसे बड़ी मैटर्स बनाने वाली कंपनी कर्ल-ऑन ने आज बेंगलुरु में नया STR-8 टेक्नोलॉजी वाला मैट्रेस लॉन्च किया। भारत की जानी-मानी मैट्रेस कंपनी कार्ल-ऑन (Kurl-On) ने आज देश का सबसे हल्का मैट्रेस बनाने का दावा किया। इस नए मैट्रेस का लॉन्च बेंगालुरु में कंपनी के चेयरमैन टी.सुधाकर ने किया। अब गद्दे केवल सोने तक ही सीमित नहीं हैं, इनका आरामदायक होना भी बेहद जरूरी है।

इस मैट्रेस को STR8( pronounced as straight) टेक्नोलॉजी से बनाया गया है। इस टेक्निक से मैट्रेस 20 % से 40 % हल्की हवा है। इस टेकनीक का पेटेंट कर्ल-आन के पास है। इस मैट्रेस की कीमत 6 हज़ार से शरू है।

मैट्रेस की एक और खासियत है कि हल्का होने के बावजूद यह मैट्रेस बेंड नही होता है जिस वजह से यह खिलाड़ियों के लिए सबसे बेहतरीन मैट्रेस है। देश भर में कर्ल-ऑन की एक हज़ार से ज़्यादा शोरूम है और दस मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स है , कर्ल- ऑन मैट्रेस , पिल्लो और सोफे भी बनाती है।

First Published: