क्या खतरे में है बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी? ये रहा सच

| Last Updated:

नई दिल्ली :

बिग बॉस की विनर रह चुकी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार सुर्खियों का कारण है पति अभिनव के साथ उनके रिश्ते में आई खटास।

मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में में काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच बहस मुख्य कारण उनका करियर है।दोनों के बीच एक-दूसरे के करियर को लेकर लगातार बहस होती है। अभिनव को श्वेता की सफलता से समस्या है।

हालांकि अभिनव ने एक बयान में कहा है कि उनके और श्वेता के बीच सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा- मैं सच में इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।
हमारे बीच सब ठीक है। मैं श्वेता की सफलता से कभी असुरक्षित नहीं हूं। हम दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और खुश है।

 

Lazzzyyy Monday Morning...😵😴

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on Nov 20, 2016 at 8:41pm PST

बता दें कि श्वेता और अभिनव एक शो के सेट पर मिले थे। दोनों ने शादी करने से पहले एक दूरसे को तीन साल तक डेट किया था। पिछले साल श्वेता और अभिनव के घर बेटे रेयांश ने जन्म हुआ था।

 

❤️ @abhinav.kohli024 #PC @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on Nov 2, 2016 at 10:40pm PDT

इसके पहले श्वेता ने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के 9 साल बाद साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था। श्वेता ने राजा पर आरोप लगाया था कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं। दोनों की एक बेटी पलक भी है।

 

❤️ @abhinav.kohli024 #PC @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on Nov 2, 2016 at 10:40pm PDT

पति अभिनव के साथ श्वेता हाल ही में हॉलीडे पर गई थीं। जहां से फैंस के लिए उन्होंने तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं श्वेता अभिनव, बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करती रहती हैं।

आमिर खान के 'सीक्रेट्स' हुए आउट, देते हैं गालियां और नहाने से है परहेज

First Published: