नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा जल्द करने वाले हैं शादी!

| Last Updated:

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड, टॉलीवुड, टेलीविजन और क्रिकेट से जुड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में सागरिका, जहीर, इशिता दत्ता, भुवनेश्वर कुमार की शादी काफी चर्चा में रही है।

जी हां, इन सब के बीच खबर आ रही है कि नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा भी बहुत जल्द शादी रचा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी के देवर जल्द ही दुल्हा और नरगिस फाखरी दुल्हन बन सकते हैं।

खैर, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा, लेकिन दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ समय बिताते हुए कैप्चर किया गया है।

लंबे समय तक दोनों के अफेयर के चर्चे मीडिया की सुर्खियों में बने रहे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

 

Sometimes i wish i could fast forward in time, just to see if it’s all worth it in the end. #throwback #Filmfare

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Nov 28, 2017 at 4:56pm PST

 

“When you meet the one that changes the way your heart beats, dance with them to that rhythm for as long as the song lasts.” -k. Diedrich . #throwback

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Nov 24, 2017 at 5:06pm PST

 

“What Consumes your mind, controls your life.”

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Sep 20, 2017 at 6:04pm PDT

और पढ़ें: FLASHBACK: अमिताभ का उड़ाया मजाक, फिर देना पड़ा राजेश खन्ना से भी दमदार किरदार

बता दें दोनों पिछले दो साल से ही शादी करने के मूड में हैं, लेकिन प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे। लेकिन अब नरगिस इसके लिए खुद मुंबई आईं हैं और उदय के घर में भी शिफ्ट हो चुकी हैं। दोनों साथ ही रह रहे हैं।

 

Feeling Fabulous #iifa2017

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Jul 16, 2017 at 1:33pm PDT

18वें आईफा अवॉर्ड्स में महरून रंग की ड्रैस में 'रॉकस्टार' की अभिनेत्री ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन इन तस्वीरों की वजह से वह ट्रोल भी हो गई थीं।

ग्रीन कार्पेट पर भले ही नरगिस ने मीडिया की निगाहें अपने और खींच ली, लेकिन वह अपने बढ़ते मोटापे को मीडिया से नहीं छिपा पाईं।

डिजाइनर गौरी और नैनिका के लॉन्ग गाउन की तस्वीरें नरगिस ने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। इनमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थीं। यूजर्स ने उनकी बोल्ड ड्रेस देख उन्हें काफी बुरा भला भी सुनाया। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि नरगिस ने अपना वजन बढ़ा लिया है।

एक के बाद एक कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो के कमेंट सेक्शन में लिखा कि नरगिस का वजन काफी बढ़ गया है। कमेंट्स से परेशान होकर नरगिस ने खुद ही बता दिया कि उन्होंने 40 पाउंड वजन बढ़ाया है। नरगिस की इस कमेंट के मुताबिक, उन्होंने 18 किलोग्राम वजन बढ़ा लिया है।

और पढ़ें: 'भाबीजी घर पर हैं' नहीं छोड़ रही हैं नई 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे

First Published: